Pages

Thursday 18 September 2014

FUNNY FACEBOOK STATUS

संता: जल्दी से यहां एक ऐम्बुलेंस भेज दीजिये, मेरे दोस्त को एक गाड़ी ने टक्कर मार दी है। उसकी नाक से खून बह रहा है। शायद उसकी टांग भी टूट गई है।
ऑपरेटर: आप किस जगह पर हैं, कृपया बता दीजिये।
संता: कनॉट प्लेस में।
ऑपरेटर: आप मुझे स्पेलिंग बता दीजिये?
जवाब में कोई आवाज नहीं आई।
ऑपरेटर: सर क्या आपको मेरी आवाज आ रही है?
दूसरी तरफ से अभी भी कोई आवाज नहीं आई।
ऑपरेटर: सर प्लीज, जवाब दीजिये, क्या आप मुझे सुन रहे हैं?
संता: हां-हां, माफ करना। मुझे कनॉट प्लेस की स्पेलिंग नहीं आती, इसलिए मैं उसे घसीट कर मिंटो रोड पर ले आया हूं। आप मिंटो रोड की स्पेलिंग लिखो।
 ...............................................

अगर आप कहीं जल्दी में जा रहे हों और काली बिल्ली आपके आगे से गुजर जाए तो इसका मतलब??
मतलब-वतलब छोड़ो, काली बिल्ली को आपसे ज्यादा जल्दी है।
  ..............................................

ममीः बच्चो! तुम अगर मेरी बात मानोगे, पलटकर जवाब नहीं दोगे और जिद नहीं करोगे, तो मैं तुम लोगों को गिफ्ट दूंगी।
पप्पूः रहने दो ममी, फिर तो सारे गिफ्ट हमेशा पापा को ही मिलेंगे।
...............................................

पप्पूः पापा मैं कल से स्कूल नहीं जाऊंगा।

संताः क्यों बेटा?
पप्पूः मैडम ने क्लास से बाहर निकाल दिया। उन्होंने कहा कि तुम लेट आए हो।
संताः (गुस्से से) चल तेरी मैडम को देख लेता हूं। जब तू खड़ा था तो उन्होंने कैसे कह दिया कि तू लेटा है?
...............................................

एक बुड्ढा आया, साथ में एक बुढ़िया लाया...
होटेल में जाकर वेटर को बुलाया, दोनों ने अपना-अपना ऑर्डर मंगवाया,
पहले बुड्ढे ने खाया, बुढ़िया ने बिल चुकाया,
फिर बुढ़िया ने खाया, बुड्ढे ने बिल चुकाया,
ये देखकर वेटर का सिर चकराया, वह उनके पास आया और बोला, 'जब तुम दोनों में इतना प्यार है तो खाना एक साथ क्यों नहीं खाया?'
इस पर बुड्ढ़े ने फरमाया, 'जानी तेरा सवाल तो नेक है पर हमारे पास दांतों का सेट सिर्फ एक है।'
   

No comments:

Post a Comment